Breaking News: अजय निषाद को कांग्रेस ने दिया सहारा, मुजफ्फरपुर सीट से कांग्रेस देगी टिकट

टिकट न मिलने से नाराज बिहार के मुजफ्फरपुर सांसद अजय निषाद ने भाजपा को छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन कर लिया है. अजय निषाद ने कहा कि जेपी नड्डा और भाजपा ने उनके साथ छल किया है.

New Update
अजय निषाद कांग्रेस में शामिल

अजय निषाद कांग्रेस में शामिल

लोकसभा चुनाव के पहले बिहार बीजेपी को झटका देते हुए पार्टी के सांसद ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. लोकसभा चुनाव की तैयारियों में पार्टियों के बीच टिकट बंटवारे की वजह से कई नेता नाराज नजर आ रहे हैं, जिसकी वजह से वह अपने पाले को बदल रहे हैं. टिकट न मिलने से नाराज बिहार के मुजफ्फरपुर सांसद अजय निषाद ने भाजपा को छोड़कर कांग्रेस ज्वाइन कर लिया है.

Advertisment

मंगलवार को पार्टी छोड़ने की घोषणा अजय निषाद ने पहले ही कर दी थी. अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स से अजय निषाद ने यह कहा कि उनके साथ छल हुआ है. अजय निषाद ने कहा कि जेपी नड्डा और भाजपा ने उनके साथ छल किया है, इसकी वजह से मैं पार्टी के सभी पदों से और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं, अजय निषाद ने पार्टी छोड़ने से पहले अपने एक्स हैंडल के नाम के आगे लगे मोदी परिवार के टैग को भी हटा दिया था.

इसके कुछ देर बाद ही दिल्ली में कांग्रेस के ऑफिस में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ले ली. अजय निषाद के सदस्यता ग्रहण समारोह में बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह मौजूद रहे.

मुज़फ्फ़रपुर सीट से 2014 से अजय निषाद सांसद थे. भाजपा ने इस बार अजय निषाद की बजाय राजभूषण चौधरी को मुजफ्फरपुर से टिकट दिया था. 2024 के लोकसभा चुनाव में महागठबंधन के हुए सीट बंटवारे में मुजफ्फरपुर सीट कांग्रेस के खाते में आई है. कांग्रेस में शामिल होने के बाद अब यह कहा जा रहा है कि मुजफ्फरपुर सीट के लिए पार्टी अजय निषाद को टिकट देगी.

Bihar loksabha election 2024 Ajay Nishad join Congress Muzaffarpur seat to Congress