देवघर: राहुल गांधी ने की बाबा बैद्यनाथ की पूजा-अर्चना, बाहर लोगों ने लगाये मुर्दाबाद के नारे

आज राहुल गांधी ने देवघर में बाबा बैद्यनाथ के दर्शन किए और विधिवत पूजा-अर्चना भी की. मंदिर के अन्दर की तस्वीरों में कांग्रेस सांसद गुलाबी धोती पहने हुए पंडितों के बीच बैठकर पूजा कर रहे हैं.

New Update
देवघर पहुंचे राहुल गांधी

देवघर: राहुल गांधी ने की बाबा बैद्यनाथ की पूजा-अर्चना

वायनाड सांसद राहुल गांधी अपनी भारत जोड़ो यात्रा के साथ आज झारखंड में दूसरे दिन भी मौजूद है. दूसरे दिन के कार्यक्रम के तहत राहुल गांधी देवघर पहुंचे. आज कांग्रेस सांसद ने देवघर में बाबा बैद्यनाथ के दर्शन किए और विधिवत पूजा-अर्चना भी की. 

राहुल गांधी की मंदिर में पूजा करते हुए तस्वीर और विडियो भी सामने आई है, जिसमें कांग्रेस सांसद गुलाबी धोती पहने हुए पंडितों के बीच बैठकर पूजा कर रहे हैं. मंदिर के अन्दर जिस वक़्त राहुल गांधी पूजा कर रहे थे उसी वक़्त बाहर उनके नाम के साथ मुर्दाबाद के नारे लगाए जा रहे थे.

मंदिर में पूजा-अर्चना एक दिखावा

राहुल गांधी के मंदिर जाने पर भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने तंज कसते हुए कहा था कि वह बस दिखावे के लिए मंदिर जा रहे है. इसके पहले भी भाजपा सांसद ने राहुल गांधी के मंदिर जाने पर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान दो दिनों के लिए मेरे लोकसभा क्षेत्र गोड्डा में है. मेरी जानकारी है कि शनिवार को बाबा बैद्यनाथ मंदिर के दर्शन करने वाले हैं. मैंने सभी पुजारी से कहा है कि राहुल गांधी का स्वागत करें और उन्हें उपहार दें, उन्हें बाबा की चांदी की प्रतिकृति दें और उनसे हिंदुत्व की रक्षा करने और राम मंदिर दर्शन करने को कहें. 

शुक्रवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी बंगाल से पाकुड़ के रास्ते झारखंड में अपनी यात्रा के साथ पहुंचे थे. झारखंड पहुंचते ही राहुल गांधी ने झारखंड सीएम की गिरफ्तारी पर भाजपा को निशाने पर लिया था. कांग्रेस सांसद ने कहा था भाजपा ने एक बार फिर उस सरकार को तोड़ने और स्थिर करने की कोशिश की है, जिसे झारखंड के लोगों के द्वारा चुना गया है. लेकिन भाजपा की है साजिश इंडिया गठबंधन ने सफल होने नहीं दी है. भाजपा के सभी लोगों के पास मनी पावर और जांच एजेंसियां हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी इससे डरने वाली नहीं है. भाजपा फूट डालो, राज करो वाले विचारधारा के साथ चलती है और कांग्रेस इस विचारधारा के खिलाफ लड़ती रहेगी. 

Baba Baidyanath deoghar rahul gandhi jharkhand Deoghar Rahul Gandhi worshiped