जन विश्वास यात्रा: तेजस्वी यादव के पहुंचे से पहले ही टूटा मंच, कई नेता गंभीर रूप से घायल

मंगलवार को सीतामढ़ी में तेजस्वी यादव के पहुंचे से पहले ही कार्यक्रम का मंच टूट गया. इस घटना के बाद कार्यक्रम स्थल पर भगदड़ मच गई, जिसमें कई नेता गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

New Update
जन विश्वास यात्रा का मंच टूटा

जन विश्वास यात्रा का मंच टूटा

तेजस्वी यादव मंगलवार से अपनी जन विश्वास यात्रा के साथ बिहार के अलग-अलग जिलों में पहुंचने का काम शुरू कर चुके हैं. इसी कड़ी में आज वह सीतामढ़ी भी पहुंचने वाले हैं, जहां उनके पहुंचने के पहले ही कार्यक्रम का मंच टूट गया है. मंच टूटने के बाद कार्यक्रम स्थल पर भारी भगदड़ मच गई और हालात बेकाबू हो गए. 

Advertisment

कार्यक्रम को सीतामढ़ी के डुमरा हवाई अड्डा मैदान में आयोजित कराया गया है, जहां पूर्व डिप्टी सीएम के पहुंचने से पहले ही ये हादसा हो गया. 

खबरों के मुताबिक तेजस्वी यादव के सीतामढ़ी के डुमरा हवाई अड्डे के कार्यक्रम स्थल पर पहुंचने से पहले ही बड़ी संख्या में राजद कार्यकर्ताओं का यहां जुटान शुरू हो गया. जिसके बाद धीरे-धीरे कई कार्यकर्ताओं ने मंच पर जमावड़ा लगना शुरू कर दिया. कार्यक्रम के लिए बनाए गए मंच पर अधिक मात्रा में कार्यकर्ताओं के जुटने से मंच टूट गया. मंच पर इस दौरान पूर्व सांसद समेत कई नेता मौजूद थे. घटना में कई नेताओं को गंभीर चोट भी आई है. जिस समय मंच टूटा उस वक्त कांग्रेस के पूर्व विधायक अमित कुमार टुन्ना मंच से कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. 

20 फरवरी को पटना से सुबह राजद सुप्रीमो के बेटे मुजफ्फरपुर के लिए निकले हैं. मुजफ्फरपुर में सुबह 11:00 बजे तेजस्वी यादव जनसभा को संबोधित करेंगे. मंगलवार को ही सीतामढ़ी, सहरसा में तेजस्वी यादव जनसभा करेंगे, इसके अलावा पूर्व डिप्टी सीएम यहां रोड शो भी करेंगे. इसके बाद रात को मोतिहारी में तेजस्वी यादव रात्रि विश्राम करेंगे. अगले दिन 21 फरवरी को तेजस्वी यादव मोतिहारी, बेतिया और गोपालगंज का दौरा करेंगे और रात में सिवान में विश्राम करेंगे. 22 फरवरी को सिवान, छपरा और आरा में तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा पहुंचेगी. बक्सर में रात में ठहराव होगा. 23 फरवरी को जन विश्वास यात्रा बक्सर, रोहतास और औरंगाबाद पहुंचेगी और गया में रात्रि में ठहराव होगा. 24 फरवरी को पूर्व डिप्टी सीएम गया, नालंदा, नवादा और जहानाबाद में यात्रा करेंगे और रात में पटना में आएंगे.

25 फरवरी को तेजस्वी यादव वैशाली, समस्तीपुर, दरभंगा और मधुबनी में जन विश्वास यात्रा के साथ पहुंचेंगे और रात में सुपौल में रुकेंगे. अगले दिन 26 फरवरी को सुपौल से यात्रा की शुरुआत होगी और अररिया, पूर्णिया, मधेपुरा से गुजरेगी. 27 फरवरी को जन विश्वास यात्रा सहरसा से शुरू होकर खगड़िया, मुंगेर और बेगूसराय से हो कर पटना वापस आएगी. 28 फरवरी को ट्रेन के जरिए तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा को लेकर कटिहार जाएंगे. 29 फरवरी को कटिहार से यात्रा भागलपुर, बांका और जमुई पहुंचेगी.

Bihar tejashwi yadav sitamarhi jan vishwas yatra