Jharkhand Big Breaking: ED ने मंत्री आलमगीर आलम को भेजा समन, 14 मई को पेश होने कहा

Jharkhand Big Breaking: ईडी ने झारखंड के मंत्री आलमगीर आलम को पूछताछ के लिए समन भेजा है. 14 मई को ईडी ने मंत्री आलम को पूछताछ के लिए जोनल कार्यालय में बुलाया है.

New Update
ED ने आलमगीर को भेजा समन

ED ने आलमगीर को भेजा समन

झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम को चुनावी मौसम में ईडी ने बड़ी टेंशन दे दी है. ईडी ने मंत्री आलमगीर को समन भेजा गया है. ईडी ने मंत्री आलमगीर को 14 मई को हाजिर होने के लिए कहा है. मंत्री आलमगीर आलम को 14 मई की सुबह 11:00 बजे ईडी के एयरपोर्ट रोड स्थित जोनल कार्यालय में बुलाया गया है.

Advertisment

आलमगीर आलम के नीजी सचिव संजीव लाल समेत 6 लोगों के ठिकानों से ईडी ने बीते दिनों ही करोड़ों रुपए हासिल किए थे. 6 मई को ईडी ने 6 लोगों के 9 ठिकानों से कुल 35.23 करोड़ रुपए कैश बरामद किए थे. कहा जा रहा है कि इसी मामले में अब ईडी ने ग्रामीण विकास मंत्री को भी तलब किया है. पहले ही इस मामले में ईडी नै आलमगीर आलम के निजी सचिव संजीव लाल और संजीव लाल के घरेलू सहायक जहांगीर आलम को गिरफ्तार किया था. ईडी ने दोनों को कोर्ट में पेश कर 13 मई तक की रिमांड ली है. ईडी पूछताछ में दोनों से यह खंगालने की कोशिश कर रही है कि कहां से यह करोड़ों रुपए आए? कमीशन की राशि कहां-कहां भेजी गई और भी कई बिंदुओं पर ईडी की पूछताछ जारी है.

यह पूरा मामला अवैध खनन के मामले की जांच से जुड़ा हुआ है.

Jharkhand Big Breaking ED summons Alamgir Alam Jharkhand ED news Jharkhanad News