PM Modi in Patna: PM मोदी के रोड शो में बदलाव, अब डाकबांग्ला से नहीं यहां से निकलेगा PM का काफिला

PM Modi in Patna: पीएम मोदी का रोड शो आज डाकबंगला चौराहा से शुरू होने वाला था, जिसमें अब सुरक्षा कारणों से बदलाव किया गया है. पीएम का रोड शो अब भट्टाचार्य मोड़ से उद्योग भवन तक जाएगा.

New Update
PM मोदी के रोड शो में बदलाव

PM मोदी के रोड शो में बदलाव

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को पटना में रोड शो करने जा रहे हैं. पीएम का यह रोड शो आज डाकबंगला चौराहा से शुरू होने वाला था, जिसमें अब सुरक्षा कारणों से बदलाव किया गया है. पीएम मोदी की रैली अब डाकबंगला चौराहा से ना शुरू होकर भट्टाचार्य मोड़ से शाम 6:30 बजे शुरू होगी. भट्टाचार्य मोड़ से पीएम अपने रोड शो की शुरुआत करेंगे और गांधी मैदान के उद्योग भवन तक जाएंगे.

Advertisment

PM के स्वागत में डेढ़ दर्जन मंच

जिला प्रशासन ने पीएम मोदी के लिए अभेद सुरक्षा की तैयारी की है. पीएम मोदी के रोड शो वाले रूट पर प्रशासन की ओर से बांस से बैरेकेडिंग कराई गई है. पीएम के रोड शो में आज सीएम नीतीश कुमार के अलावा भाजपा के कई बड़े नेता शामिल होंगे. रोड शो वाले रूट पर जगह-जगह भाजपा की तरफ से मंच तैयार कराए गए हैं, करीब डेढ़ दर्जन स्वागत मंच पीएम के लिए तैयार कराए गए हैं.

रोड शो का नया रूट

Advertisment

मिली जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी शाम 5:30 बजे पटना पहुंचेंगे. इसके बाद पीएम बीजेपी कार्यालय जा सकते हैं. पीएम का रोड शो भट्टाचार्य मोड़ से शुरू होकर, एसपी वर्मा रोड, एग्जिबिशन रोड, भट्टाचार्य रोड, पीर मोहानी, बुद्ध मूर्ति चौक, कदम कुंआ,  बारी पथ, बाकरगंज होते हुए गांधी मैदान उद्योग भवन तक जाएगा.

रोड शो में डेढ़ लाख लोगों का हुजूम

पीएम के इस मेगा रोड शो में करीब डेढ़ लाख लोगों के शामिल होने की बात कही जा रही है. जिस गाड़ी से पीएम रोड शो करेंगे उसका मॉक ड्रिल भी प्रशासन की तरफ से किया गया है. एसपीजी और प्रशासन ने सुरक्षा दृष्टिकोण से गाड़ी की पूरी जांच भी की है. मालूम हो पीएम आज रोड शो करने के बाद रात में रा भवन में विश्राम करेंगे. इसके बाद अगले दिन 13 मई को पीएम पटना साहिब गुरुद्वारा जाएंगे और फिर हाजीपुर के लिए रवाना हो जाएंगे. हाजीपुर के बाद पीएम मुजफ्फरपुर और सारण में भी जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचेंगे.

PM Modi in Patna PM Modi rally in Patna PM Modi rally route changes