झारखंड: हेमंत सोरेन ने कार्यक्रम स्थल का लिया जायजा, स्थापना दिवस कार्यक्रम 15 को

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन झारखण्ड स्थापना दिवस कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने के लिए मंगलवार को मोरहाबादी मैदान पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अधिकारीयों से सभी व्यवस्थाओं को सुनिश्चित करने को कहा है.

New Update
सीएम सोरेन कार्यक्रम स्थल का जायजा लेते हुए

सीएम सोरेन कार्यक्रम स्थल का जायजा लेते हुए

झारखंड में 15 नवंबर को झारखंड स्थापना दिवस मनाया जाने वाला है. बिहार से अलग हुए झारखंड को अब पूरे 23 साल होने वाले हैं इसको लेकर झारखंड में तैयारियां पूरी चुस्त-दुरुस्त कर ली गई हैं. झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन खुद तैयारी का जायजा लेने के लिए मंगलवार को मोरहाबादी मैदान पहुंचे. 

मुख्यमंत्री ने यहां पर पंडाल, मंच और स्टॉल में चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण किया इसके साथ ही अधिकारियों को जरूरी निर्देश भी कार्यक्रम को लेकर दिए.

सीएम ने अधिकारियों से कहा कि आयोजन में आने वाले किसी भी आदमी को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए. सभी व्यवस्थाओं को लोगों के लिए सुनिश्चित किया जाना चाहिए. निरीक्षण के दौरान मुख्यमंत्री के साथ मुख्य सचिव सुखदेव सिंह, प्रधान सचिव वंदना, सचिव विनय कुमार चौबे, मनीष रंजन, अमिताभ कौशल, राजेश शर्मा, मनोज कुमार, सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के निदेशक राजीव लोचन बक्शी सहित कई अधिकारी और पुलिस अधिकारी मौजूद रहे.

15 नवम्बर को दो बड़े आयोजन

बुधवार को झारखंड में दो बड़े कार्यक्रमों का आयोजन होने वाला है. पहला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कार्यक्रम और दूसरा मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का झारखंड स्थापना दिवस कार्यक्रम. आशा है कि हेमंत सोरेन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने भाषणों में राज्य में चल रहे सरना कोड की मांग को लेकर जरुर जिक्र करेंगे. 

 

hemantsoren jharlhand 15november ranchifoundationday