कंगना रनौत ने मंडी लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन, कहा- 'PM Modi कोई साधारण व्यक्ति नहीं, देश के भाग्य विधाता हैं'

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कर दिया है. नामांकन से पहले कंगना ने मंडी के पड्डल मैदान से सेरी मंच तक रोड शो किया.

New Update
कंगना रनौत ने मंडी लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन

कंगना रनौत ने मंडी लोकसभा सीट से दाखिल किया नामांकन

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट (Mandi Lok Sabha seat) से नामांकन (Kangana Ranaut filed nomination) दाखिल कर दिया है. नामांकन से पहले कंगना ने मंडी के पड्डल मैदान से सेरी मंच तक रोड शो किया. इस दौरान राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी मौजूद रहें. 

Advertisment

कंगना रनौत ने लगभग 12 बजे अपना नामांकन दाखिल कर दिया. इस दौरान राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, कंगना की मां और बहन रंगोली भी साथ पहुंचे थे. नामांकन दाखिल करने के बाद कंगना ने कहा “पीएम मोदी ने आज बड़े काशी वाराणसी से नामांकन दाखिल किया है. वहीं मैंने आज छोटी काशी से नामांकन दाखिल किया है.

पीएम मोदी ने भी आज वाराणसी लोकसभा सीट (PM Modi Nomination in Varanasi) से नामांकन दाखिल किया है.

कंगना ने मंडी की जनता को धन्यवाद देते हुए कहा कि “जनता के प्यार और सम्मान के कारण की वो होमटाउन वापस लौटी हैं. कंगना ने नामांकन दाखिल करने के बाद वापस जनता को संबोधित करने मंच पर पहुंची. कंगना ने इस दौरान कहा कि देश कि महिलाएं हर क्षेत्र में बेहतर काम कर रही हैं. मंडी की बेटियां सेना के साथ-साथ, शिक्षा और राजनीति में भी बेहतर कर रही हैं.

Advertisment

पीएम मोदी की सराहना की

कंगना ने जनसभा में पीएम मोदी की तारीफ करते हुए राम का अंश तक बता दिया. कंगना ने कहा पीएम मोदी कोई साधारण व्यक्ति नहीं है. कंगना ने कहा- 90 के दशक में भारत समझ गया था कि नरेंद्र मोदी कोई साधारण व्यक्ति नहीं है. यह भारत का भाग्य विधाता बनेगा.आज सालों बाद पीएम मोदी ने 370 हटाकर कश्मीर में भारत का संविधान लागू किया है.

राम मंदिर का मुद्दा उठाते हुए कंगना ने कहा कांग्रेस ने श्रीराम को काल्पनिक किरदार बनाकर टेंट में रखा था. सुप्रीम कोर्ट में केस चला. केस को लटकाया जा रहा था. लेकिन जैसे ही प्रधानमंत्री मोदी ऑफिस में आए. उन्होंने राम मंदिर का काम चलाया.”

कंगना ने जनसभा में कहा कि वह गिलहरी के तौर पर मोदी सेना में काम कर रही है. यदि वह सांसद बनती है तो वह बहुत बड़ा यश लाएंगी.

हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा सीट पर सातवे चरण में 1 जून को मतदान होना है. कंगना का मुकाबला कांग्रेस से विक्रमादित्य सिंह से होने वाला है. वर्तमान में विक्रमादित्य सिंह की मां और कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह मंडी से सांसद है. 2022 में हुए उपचुनाव में प्रतिभा सिंह को यहाँ से जीत मिली थी. ऐसे 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी से राम स्वरूप को यहाँ से जीत मिली थी. 

PM Modi Nomination in Varanasi Kangana Ranaut filed nomination Kangana Ranaut Mandi Lok Sabha seat