Kashmir News: पुलवामा जिले के निहामा में मुठभेड़, 2-3 आतंकियों के छिपे होने की आशंका

पुलवामा के निहामा क्षेत्र में आज सुबह (3 जून) से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है. सुरक्षाबलों को इलाके में  आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने सर्च अभियान शुरू किया.

New Update
पुलवामा जिले के निहामा में मुठभेड़

पुलवामा जिले के निहामा में मुठभेड़

कश्मीर के पुलवामा के निहामा (Nihama of Pulwama district) क्षेत्र में आज सुबह (3 जून) से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ चल रही है. बताया जा रहा है सुरक्षाबलों को इलाके में  आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. जिसके बाद सेना और सीआरपीएफ के जवानों ने सर्च अभियान शुरू किया. इसी दौरान छिपे हुए आतंकियों ने उनपर गोलीबारी कर दी. दोनों तरफ से गोलीबारी जारी है.

Advertisment

वहीं जिस घर में आतंकियों के छिपे होने की आशंका है उस घर में आग लग गयी है. आतंकियों की संख्या कितनी है अभी इसकी सटीक जानकारी नहीं मिल सकी हैं. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दो आतंकी छिपे हुए हैं.

इनमें से एक की पहचान टॉप कमांडर रियाज डार के रूप में हुई है. रियाज के सरेंडर करने के लिए उसके माता-पिता को मुठभेड़ स्थल पर बुलाया गया है. हालांकि अबतक इसपर आगे कोई जानकारी नहीं मिली है.

कश्मीर में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों के मुठभेड़ कि यह दूसरी घटना है. इससे पहले 7 मई को सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में लश्कर कमांडर बासित अहमद डार को मार गिराया था. कश्मीर में कई लोगों की हत्या में नामजद बासित डार पर पुलिस ने 10 लाख का इनाम रखा था. वहीं मारे गये दुसरे आतंकी का नाम फहीद अहमद था.

Kashmir News Nihama of Pulwama district Nihama Pulwama