लखीसराय गोलीकांड: मुख्य आरोपी ने कोर्ट में किया सरेंडर, छठ के दिन मारी थी गोली

20 नवंबर को लखीसराय में एक ही परिवार के 6 लोगों को कथित तौर पर आशीष चौधरी ने गोली मारी दी थी. इस गोलीकांड के आरोपी ने आज कोर्ट में आत्मसमर्पण किया है.

New Update
आशीष चौधरी ने किया सरेंडर

आशीष चौधरी ने किया सरेंडर

करीब 2 महीने पहले छठ पूजा के दूसरे दिन लखीसराय में 6 लोगों को गोली मारने वाले आरोपी आशीष चौधरी ने आज सरेंडर कर दिया है. मंगलवार को लखीसराय की कोर्ट में आरोपी ने सरेंडर किया है.

20 नवंबर को लखीसराय में एक ही परिवार के 6 लोगों को कथित तौर पर आशीष चौधरी ने गोली मारी दी थी. इस गोलीकांड में अब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी है. लखीसराय के पंजाबी मोहल्ला में एक तरफा प्यार के मामले में आशीष चौधरी ने बीच बाजार में छठ पूजा के दूसरे अर्ध्य से लौट रहे परिवार पर गोलीबारी की गई थी.

आशीष चौधरी ने एक तरफा प्यार में आकर अपनी प्रेमिका दुर्गा झा सहित 6 लोगों को गोली मार दी थी. पुलिस को आशीष चौधरी के ठिकाने से 15 पन्नों की एक डायरी भी मिली थी. डायरी में इस बात का जिक्र किया गया था कि पिछले 5 साल से आशीष और दुर्गा का संबंध था. दुर्गा झा और आशीष चौधरी पहले से शादीशुदा थे जिसके 1 साल बाद इन दोनों अलग हो गए थे. लेकिन यह बात आशीष को हजम नहीं हुई और उसने गुस्से में आकर दुर्गा झा के परिवार वालों को गोली मार दी. 

पुलिस के हाथ ख़ाली

घटना के बाद पुलिस ने आरोपित आशीष चौधरी पर ₹50,000 का इनाम घोषित किया था. करीब 2 महीने से आशीष पुलिस पकड़ से दूर रहा था, जिसके बाद आज उसने कोर्ट में आत्मसमर्पण किया है. इस दौरान पुलिस भी घटना के छानबीन में आशीष चौधरी की खोज में लगी हुई थी लेकिन टीम के हाथ कुछ नहीं लगा था. 

जमीन विवाद भी एंगल

घटना के मामले में जमीन विवाद का भी मामला सामने आ रहा है. बताया जा रहा है कि दुर्गा झा के घर की किसी जमीन को आशीष अपने नाम करवाना चाहता था लेकिन परिवार वाले उसे जमीन देना नहीं चाहते थे.

lakhisarai lakhisaraipolice Bihar