Madarsa Blast in Chapra: मदरसा ब्लास्ट पर बोले गिरिराज, कहा- मदरसा आतंक की फैक्ट्री

Madarsa Blast in Chapra: केंद्रीय मंत्री और भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने मदरसा ब्लास्ट पर टिपण्णी की है. उन्होंने कहा कि मदरसा आतंक का अड्डा बन चुका है.

New Update
मदरसा ब्लास्ट पर बोले गिरिराज

मदरसा ब्लास्ट पर बोले गिरिराज

बुधवार की शाम छपरा के मोतीराज मदरसा में अचानक प्लास्ट हो गया. जिसमें मदरसा के मौलाना की मृत्यु हो गई थी, जबकि एक बच्चा घायल भी हो गया था. केंद्रीय मंत्री और भाजपा के फायर ब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने मदरसा ब्लास्ट पर टिपण्णी की है. उन्होंने कहा कि मदरसा आतंक का अड्डा बन चुका है.

Advertisment

केन्द्रीय मंत्री सिंह ने कहा कि छपरा की घटना से साबित हो गया है कि मदरसा आतंक का अड्डा है. हमने तो पहले से ही कहा था कि बिहार में मदरसा आतंकियों का अड्डा है.

AIMIM ने भी दी प्रतिक्रिया

AIMIM ने छपरा मदरसे को लेकर कहां कि हमें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. AIMIM के बिहार प्रेसिडेंट अख्तरुल इमान ने मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुमकिन है कि यह चुनाव में मदरसे को बदनाम करने की कोशिश और एक साजिश हो. मदरसे में तो सांप मारने के लिए लाठी तक नहीं होती. मदरसे का धमाका एक गहरी साजिश का हिस्सा है. जब भी अल्पसंख्यकों के साथ कोई घटना होती है, तो अल्पसंख्यक बच्चों को ही मुजरिम बनाया जाता है.

Advertisment

घायल बच्चा पटना रेफर 

छपरा के सारण जिले के मरखा थाना क्षेत्र के मोतीराज पुर गांव में 15 मई को मदरसे के पास धमाका हुआ. मदरसे के पीछे बॉल नुमा सामान रखा हुआ था, जिसे एक 10 साल का छोटा बच्चा उठाकर ले आया. सामान को मौलाना ने देखने के लिए हाथ में लिया तभी उसमें ब्लास्ट हो गया, जिससे मौलाना और बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गए. इलाज के दौरान मौलाना की मौत हो गई, वही बच्चे का इलाज अब भी जारी है. बच्चे को बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. मृतक मौलाना की पहचान मथुरा थाना क्षेत्र के उलहानपुर गांव निवासी मौलाना इमामुद्दीन के रूप में हुई है. गुरुवार की सुबह मौलाना के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है.

सारण एसपी राज किशोर सिंह ने मामले पर बताया कि फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी टीम मामले की जांच कर रही है. धमाके की जगह सबूत मिटाने की कोशिश की गई है.

begusarai news chapra news Madarsa Blast in Chapra Giriraj Singh on Madarsa Blast