दिल्ली मेट्रो में केजरीवाल के खिलाफ धमकी भरा संदेश लिखने वाला शख्स गिरफ्तार

मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली मेट्रों में धमकी भरा सन्देश लिखने वाला व्यक्ति गिरफ्तार हो चुका है. 19 मई को इस युवक ने पटेल नगर और राजिव चौक मेट्रो स्टेशन और एक मेट्रो ट्रेन के अंदर अंग्रेजी में सीएम केजरीवाल को धमकी दिया था.

New Update
केजरीवाल के खिलाफ धमकी भरा संदेश लिखने वाला शख्स गिरफ्तार

केजरीवाल के खिलाफ धमकी भरा संदेश लिखने वाला शख्स गिरफ्तार

दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ दिल्ली मेट्रों में धमकी भरा सन्देश लिखने वाला व्यक्ति गिरफ्तार हो चुका है. 19 मई को इस युवक ने पटेल नगर और राजिव चौक मेट्रो स्टेशन और एक मेट्रो ट्रेन के अंदर अंग्रेजी में सीएम केजरीवाल को धमकी दिया था.

Advertisment

घटना के बाद दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट ने मामले में FIR दर्ज कर जांच शुरू किया था. आरोपी युवक की पहचान CCTV फुटेज से की गई है. जिसमें युवक संदेश लिखता नजर आ रहा है.

युवक ने कोच में लिखा था “केजरीवाल जी कृपया ध्यान दीजिये वरना आपको वो तीन थप्पड़ याद आएंगे जो आपने चुनाव से पहले खुद को मरवाए थे. अबकी बार वास्तविक थप्पड़ जल्द पड़ेगा. आज की बठक झंडेवालान में हैं.”

धमकी भरे संदेश की तस्वीर @ankit.goel_91 पर भी शेयर किया गया था.

Advertisment

दिल्ली पुलिस के अनुसार आरोपी युवक का नाम अंकित गोयल है. वह बरेली का रहने वाला है. बताया जा रहा है वह ग्रेटर नोयडा मकान की रजिस्ट्री करवाने आया था. इस दौरान वह फाइव स्टार होटल में भी रुका था. इसी दौरान दिल्ली मेट्रों में सफर के दौरान उसने धमकी भरे मैसेज लिखे. पुलिस का कहना है कि अंकित पढ़ा लिखा है और अच्छे बैंक में काम करता है.

अंकित किसी पॉलिटिकल पार्टी से भी नहीं जुड़ा है. ऐसे में उसने केजरीवाल को धमकी भरा संदेश उसने क्यों लिखा यह आगे कि पूछताछ के बाद ही पता चल सकता है. हालांकि शुरूआती जांच में कहा जा रहा है कि उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं है.

AAP ने BJP और PMO पर लगाया आरोप

केजरीवाल को धमकी भरे संदेश मिलने के बाद AAP नेताओं ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी केजरीवाल को नुकसान पहुंचना चाहती है.

आप नेता आतिशी मर्लेना ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा “बीजेपी को अपनी हार का आभास हो गया है. इसलिए वह केजरीवाल को निशाना बनाने के लिए साजिशे रच रही है.

मर्लेना ने आगे कहा “पहले केजरीवाल को गिरफ्तार किया गया. इसके बाद 15 दिनों तक उनकी इंसुलिन बंद कर दिया गया. हमने अदालत का दरवाजा खटखटाया. जब वे जेल से बहार आये तो स्वाति मालीवाल का इस्तेमाल किया गया. लेकिन वह साजिश भी सफल नहीं हुई क्योंकि वीडियों से पता चलता है कि मारपीट के आरोप झूठे हैं.”

Swati Maliwal CM Kejriwal Delhi Metro