सांसद धीरज साहू के आवास से नकदी जब्त होने पर बोले अमित शाह, बैंक कैशियर ने भी नहीं देखा है इतना कैश

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि झारखंड में अभी-अभी एक सांसद के यहां से करोड़ों रुपए कैश मिले है, बैंक के कैशियर भी कहते हैं कि उन्होंने इतना कैश कभी नहीं देखा. कैश गिनने वाली मशीने भी गर्म हो गई.

New Update
शाह का साहू पर निशाना

अमित शाह बोले - बैंक कैशियर ने भी नहीं देखा है इतना कैश

झारखंड के सांसद धीरज साहू के यहां मिले करोड़ों रुपए कैश पर देशभर में लोग हैरान है. आमजन की गलियों से लेकर राजनीतिक गलियारों तक इस कैश लोक चर्चा चल रही है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी 350 करोड़ रुपए कैश पर टिप्पणी की है.

धीरज साहू के ठिकानों पर से मिले कैश पर टिप्पणी करते हुए अमित शाह ने इंडिया गठबंधन पर भी सवाल उठाए हैं. अपने टिप्पणी में बिना किसी का नाम लिए अमित शाह ने धीरज साहू और कांग्रेस को निशाने पर लिया है.

चुप रहा घमंडिया गठबंधन - अमित शाह

गृह मंत्री ने कहा है कि झारखंड में अभी-अभी एक सांसद के यहां, मैं यह नहीं कहना चाहता कि वह किस पार्टी का है, पूरी दुनिया इस बारे में जानती है, इतनी नगदी मिली है कि बैंक के कैशियर भी कहते हैं कि उन्होंने इतना कैश कभी नहीं देखा. नोटों की गिनती लगातार 5 दिन तक चली और गिनती करने वाली 27 मशीने भी गर्म हो गई.

शाह ने आगे कहा कि घमंडिया गठबंधन में से किसी ने भी इस बात पर टिप्पणी नहीं की और ना ही किसी का निलंबन किया है. आजादी के बाद से किसी सांसद के घर से इतने बड़े मात्रा में नगदी बरामद हुई है.

मीडिया से बात करते हुए केन्द्रीय गृह मंत्री ने कहा कि इस तरह से बड़ी मात्रा में नगदी मिलने से साफ तौर पर पता लगता है की वसूली हुई है. इंडिया गठबंधन भ्रष्टाचारी है और वह इस पर चुप्पी साधे हुए है. कांग्रेस के स्वभाव में भ्रष्टाचार है. कांग्रेस के साथ-साथ जदयू, राजद और सपा पार्टी भी चुप बैठे हैं. अब पता चल रहा है कि सभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ क्यों हैं, क्योंकि प्रधानमंत्री के रहते हुए सभी एजेंसियां काम करेंगी और सब का भ्रष्टाचार खुल जाएगा. 

jharkhand dhirajsahu amitshah ITraid