PM मोदी के चूड़ी वाले बयान पर भड़का पाकिस्तान, पढ़ें क्या दिया जवाब

पीएम मोदी के पकिस्तान को चूड़ी पहनाने वाले बयान पर पाकिस्तान विदेश मंत्रालय ने कहा कि भारतीय नेताओं को चुनाव में लाभ पाने के लिए पाकिस्तान को घसीटना बंद कर देना चाहिए.

New Update
पीएम मोदी के पाकिस्तान वाले बयान

पीएम मोदी के पाकिस्तान वाले बयान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों चुनावी सभा में बयानबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. हाल के ही दिनों में पीएम मोदी ने चुनावी जनसभा से पाकिस्तान को लेकर कड़ी निंदा की थी. पीएम मोदी ने बिहार में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि अगर पाकिस्तान ने चूड़ियां नहीं पहनी, तो हम उसे पहना देंगे. पाकिस्तान ने पीएम मोदी के इस बयान के बाद अब आपत्ति जताई है. पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने कहा कि भारत के राजनेताओं को चुनावी सभाओं के दौरान पाकिस्तान को घसीटने से बचना चाहिए. यह चुनावी रणनीति का हिस्सा नहीं है और इससे दोनों देशों के बीच के रिश्ते हानिकारक हो सकते हैं.

Advertisment

खबरों के अनुसार पाकिस्तान की विदेश मंत्रालय ने कहा कि भारतीय नेताओं को चुनाव में लाभ पाने के लिए पाकिस्तान को घसीटना बंद कर देना चाहिए. हम संवेदनशील और रणनीतिक मुद्दों में सावधानी बरतने की अपील करते हैं. साथ ही हम अंतरराष्ट्रीय नेतृत्व से भी इस मामले में हस्तक्षेप करने का आग्रह करते हैं, क्योंकि इससे क्षेत्रीय शांति पर गंभीर खतरा हो सकता है.

पीएम मोदी के बयान पर पाकिस्तान विदेश मंत्रालय ने कहां कि भारतीय नेताओं की ओर से बार-बार पाकिस्तान में विरोधी बयानबजी की जा रही है. यह भारत की मानसिकता को दर्शाता है, ऐसी बयानबाजी भारतीय नेताओं के अहंकार और अंधराष्ट्रवाद को दर्शाता है.

कुछ दिनों पहले कश्मीरी नेता फारूक अब्दुल्ला ने पाकिस्तान से पीओके को वापस लेने पर बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि पीओके को वापस लेना इतना भी आसान नहीं है. पाकिस्तान के पास परमाणु बम है और उसने चूड़ियां नहीं पहनी है. फारूक अब्दुल्ला के बयान पर पीएम मोदी ने बिहार के मुजफ्फरपुर में एक जनसभा के दौरान जवाब दिया था. पीएम मोदी ने कहा था कि कांग्रेस और उसके सहयोगी दल पाकिस्तान के परमाणु बम सपने में देखते हैं. वह कहते हैं कि पाकिस्तान ने चूड़िया नहीं पहनी है. अगर उसने चूड़ियां नहीं पहनी है, तो हम उसे पहना देंगे. हमें नहीं पता था कि पाकिस्तान के पास चूड़ियां नहीं है.

PM Modi's bangle statement on statement PM Modi's statement singh PM Modi News