पप्पू यादव ने मां से लिया आशीर्वाद, पूर्णिया सीट के लिए निर्दलीय दाखिल करेंगे नामांकन

गुरुवार को अपनी मां से आशीर्वाद लेकर पप्पू यादव निर्दलीय पूर्णिया सीट पर चुनाव लड़ने के लिए नॉमिनेशन दाखिल करने निकल चुके हैं. पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णिया मेरी मां है, यहां से मेरा जनाजा ही निकलेगा.

New Update
पप्पू यादव ने मां से लिया आशीर्वाद

पप्पू यादव ने मां से लिया आशीर्वाद

लोकसभा चुनाव 2024 में बिहार की पूर्णिया सीट हॉट सीट बनी हुई है. बिहार में पूर्णिया सीट पर दूसरे चरण में वोटिंग होनी है, वोटिंग से पहले आज इस सीट के लिए नामांकन दाखिल करने का आखिरी दिन है.

Advertisment

पूर्णिया सीट के लिए कांग्रेस नेता पप्पू यादव बनाम लालू यादव चल रहा है. बीते कई दिनों से कांग्रेस नेता लालू यादव से गुहार और चेतावनी दोनों ही तरीकों से पूर्णिया सीट से राजद उम्मेदवारी हटाने की मांग कर हे हैं. लेकिन राजद उनकी बातों को नजरअंदाज कर रही है. बीते दिन ही राजद उम्मीदवार बीमा भारती ने पूर्णिया सीट के लिए नामांकन भर दिया.

हालांकि महागठबंधन में शामिल पप्पू यादव भी इस सीट के लिए अड़े हुए हैं और वह आज वह पूर्णिया सीट के लिए नामांकन दाखिल करने जा रहे हैं. गुरुवार को अपनी मां से आशीर्वाद लेकर पप्पू यादव निर्दलीय ही पूर्णिया सीट पर चुनाव लड़ने के लिए नॉमिनेशन दाखिल करने निकल चुके हैं.

राजद प्रत्याशी बीमा भारती ने नामांकन दाखिल किया

Advertisment

पप्पू यादव ने कहा कि आज का दिन मेरी जिंदगी के अध्याय का है, क्योंकि मैंने सबका दिल जीता है और मुझे सबका आशीर्वाद प्राप्त है. पप्पू यादव ने कहा कि मैं I.N.D.I.A गठबंधन की मजबूती के लिए काम करूंगा और कांग्रेस को किसी भी कीमत पर स्थापित करूंगा. इस देश के युवाओं की, देश के अर्थव्यवस्था की बात होनी चाहिए.

पूर्णिया के लिए नामांकन दाखिल करने से पहले भी कोई यादव टाउन हॉल जाएंगे, जहां आमंत्रण पर नामांकन में आए लोगों का आशीर्वाद पप्पू यादव प्राप्त करेंगे. इसके बाद टाउन हॉल से समाहरणालय के लिए रवाना होंगे. 

पप्पू यादव ने कहा कि मेरे पास मां के आंचल के सिवा कोई रास्ता नहीं है. पूर्णिया मेरी मां है, यहां से मेरा जनाजा ही निकलेगा और वह कांग्रेस के झंडे में लिपटा रहेगा. प्यार और जंग में सब कुछ जायज होता है.

बुधवार को राजद उम्मीदवार बीमा भारती ने नामांकन दाखिल किया था, इस दौरान तेजस्वी यादव भी पूर्णिया पहुंचे. पूर्णिया के कार्यक्रम से उन्होंने पप्पू यादव का नाम लिए बगैर कहा कि जो हमारे खिलाफ है, वह भाजपा के साथ है.

purnia seat to pappu yadav lalu yadav vs pappu yadav Pappu Yadav file nomination