बीमा भारती ने पूर्णिया सीट के लिए भरा पर्चा, पप्पू यादव की दावेदारी पर बोले तेजस्वी यादव

राजद की उम्मीदवार बीमा भारती ने आज पूर्णिया सीट से नामांकन दाखिल कर किया है. बीमा भारती के बाद अब कल पप्पू यादव इस सीट से नामांकन भरेंगे. महागठबंधन से दो पार्टियां इस सीट पर लड़ती हुई नजर आएंगी.

New Update
बीमा भारती ने पूर्णिया से भरा पर्चा

बीमा भारती ने पूर्णिया से भरा पर्चा

पूर्णिया सीट इस लोकसभा चुनाव में दिलचस्प होती हुई नजर आ रही है. पूर्णिया सीट के लिए एक ही गठबंधन से दो प्रत्याशियों के बीच खुला वॉर चल रहा है. इस सीट के लिए महागठबंधन से राजद और कांग्रेस के दो नेता आमने-सामने हैं.

आज पूर्णिया सीट के लिए राजद की उम्मीदवार बीमा भारती ने अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. इससे यह साफ़ हो गया है कि महागठबंधन में शामिल राजद पप्पू यादव पर कोई रहम नहीं करने वाला है.

पूर्णिया समहरणालय पहुंचने पर राजद कार्यकर्ता ने बीमा भारती का जोरदार स्वागत किया. लालू यादव के समर्थन में भी खूबी नारेबाजी हुई. नामांकन दाखिला के समय राजद की एमएलसी उर्मिला ठाकुर, पूर्व विधायक दिलीप यादव, राजद के प्रदेश सचिव आमोद यादव भी शामिल रहे. वही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नामांकन दाखिल करने के समय बीमा भारती के साथ मौजूद नहीं रहे. नामांकन दाखिले के बाद रंगभूमि मैदान में भी बीमा भारती चुनावी सभा कर रही हैं, जहां तेजस्वी यादव और अब्दुल बारी सिद्दीकी ने उन्हें ज्वाइन किया है.

पूर्णिया सीट पर जीत के लिए राजद का दावा

वहीं तेजस्वी यादव से जब पप्पू यादव के पूर्णिया सीट पर नामांकन दाखिल करने की बात पूछी तब उन्होंने कहा कि हमारा अपना गठबंधन है. हमें पूरा विश्वास है कि बीमा भारती पूर्णिया सीट से भारी मतों से जीत हासिल करेंगी.

बीमा भारती ने पूर्णिया सीट पर पप्पू यादव से अपने पक्ष में समर्थन मांगा. साथ ही नामांकन भरने के दौरान अपने साथ मौजूद रहने के लिए भी आमंत्रित किया.

कांग्रेस के नए-नवेले नेता पप्पू यादव इस सीट से कल नामांकन दाखिल करेंगे. पप्पू यादव ने कल नामांकन की घोषणा करते हुए पूर्णिया की जनता से आशीर्वाद मांगा है. पप्पू यादव ने अपने एक्स पर लिखा कि- प्रणाम पूर्णिया, सलाम पूर्णिया, जोहार पूर्णिया. कल जन नामांकन है, सब आशीष देने आएं पूर्णिया के सम्मान में, आपके आशीर्वाद से पप्पू यादव मैदान में.

प्रणाम पूर्णिया से कुछ लोग इतना चिढ़े हैं,उसका अपमान करने के लिए कुछ भी करेंगे. मेरी मां पूर्णिया 26 अप्रैल को उनका जमानत ज़ब्त कर जवाब देगी.

अब कल देखना होगा कि पप्पू यादव कांग्रेस पार्टी के सिंबल पर नामांकन दाखिल करते हैं या निर्दलीय पूर्णिया सीट पर चुनाव लड़ने के लिए उतरते हैं. बता दें कि पूर्णिया सीट के लिए पप्पू यादव ने कई मिन्नतें राजद सुप्रीमो से की थी. कई बार उन्होंने लालू यादव से पूर्णिया सीट छोड़ने के लिए गुहार लगाई, लेकिन लालू यादव के कान पर जू तक नहीं रेंगा.

bima bharti from purnia RJD vs Pappu yadav pappu yadav from purnia Bihar loksabha election 2024 Purnia LokSabha Seat