पटना: सफाईकर्मियों की हड़ताल का 8वां दिन भी जारी, शहर कचरों से भरा

पटना में नगर निगम की सफाईकर्मियों की हड़ताल का आज आठवां दिन है. बीते 7 दिनों से सफाई कर्मी अपनी मांगों को लेकर पटना में हड़ताल पर बैठे है. नगर निगम ने कहा है कि वे हड़ताल को ध्यान में रखते हुए नए कर्मियों से शहर में कचरा उठाने का काम करवा रही है.

New Update
पटना शहर में फैला कचड़ा

सफाईकर्मियों की हड़ताल, शहर कचरों से भरा

पटना में नगर निगम की सफाईकर्मियों की हड़ताल का आज आठवां दिन है. बीते 7 दिनों से सफाई कर्मी अपनी मांगों को लेकर पटना में हड़ताल पर बैठे है.

Advertisment

नगर निगम ने कहा है कि वे हड़ताल को ध्यान में रखते हुए नए कर्मियों से शहर में कचरा उठाने का काम करवा रही है. लेकिन कई इलाकों में अब भी कचरा नहीं उठ रहा है. नगर निगम ने कहा है कि उन्होंने करीब 1500 के से ज्यादा सफाई कर्मियों को काम पर रखा है औ शहर को साफ और सुंदर बनाए रखने का काम किया जा रहा है.

शहर बना कचरों का ढेर 

पटना के कई इलाकों में कचरों की वजह से लोगों को पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है. आने वाले दुर्गा पूजा को लेकर शहर में जगह-जगह पर पंडाल और मूर्तियां को बनाने का काम हो रहे हैं. इस बीच सड़कों पर कचरा फैला हुआ है जिससे लोगों को काम करने में बहुत दिक्कत आ रही है.

शहर में जहां एक तरफ डेंगू का खौफ है तो वही सफ़ाई ना होने की वजह से ये खौफ और बढ़ रहा है. नगर निगम के सफाई कर्मी अपने वेतन और स्थाई नौकरी की मांग को लेकर हड़ताल पर है.

strike patnanews patna nagar nigam