PM Modi in Bihar: PM मोदी आज अररिया-मुंगेर में करेंगे चुनावी सभा, 22 दिनों में चौथा दौरा

PM Modi in Bihar: पीएम मोदी आज सबसे पहले अररिया पहुंचेंगे, जहां पर भाजपा प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह के लिए वोटों की अपील करेंगे. फिर मुंगेर में जदयू प्रत्याशी ललन सिंह के लिए पीएम वोट मांगेंगे.

New Update
बिहार में आज पीएम की चुनावी जनसभा

बिहार में आज पीएम की चुनावी जनसभा

बिहार में आज दूसरे चरण का मतदान चल रहा है. दूसरे चरण में बिहार की पांच लोकसभा सीटों पर मतदाता आज अपने अधिकारों का उपयोग कर रहे हैं. भागलपुर, बांका, कटिहार, किशनगंज और पूर्णिया में मतदान का सिलसिला सुबह 7 बजे से ही शुरू हो गया है जो शाम तक चलेगा. दूसरे चरण के बाद आज से ही तीसरे चरण की तैयारी शुरू हो गई है. तीसरे-चौथे चरण की सीटों को साधने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर से बिहार पहुंच रहे हैं. 22 दिनों में पीएम का यह चौथा बिहार दौरा होने वाला है. आज की अपनी इस चुनावी यात्रा से पीएम दो लोकसभा सीटों के लिए प्रचार करते हुए नजर आएंगे, जिसमें तीसरे चरण की अररिया और चौथे चरण की मुंगेर सीट शामिल है. अररिया के फारबिसगंज और मुंगेर में पीएम के चुनावी सभा का आयोजन किया गया है.

Advertisment

 

GMEgH7jbsAA4yWh

जदयू के लिए मांगेंगे वोट

Advertisment

तय शेड्यूल के मुताबिक पीएम सबसे पहले अररिया पहुंचेंगे, जहां पर भाजपा प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह के लिए पीएम वोटों की अपील करेंगे. इसके बाद पीएम सीधे मुंगेर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे, जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ एक ही मंच साझा करते हुए पीएम एनडीए समर्थित जदयू प्रत्याशी के लिए वोट मांगेंगे. मुंगेर सीट से जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह मैदान में है. 

तीसरे चरण में अररिया में 7 मई और चौथे चरण में मुंगेर में 13 मई को वोटिंग होने वाली है. तीसरे चरण में अररिया के भाजपा प्रत्याशी प्रदीप कुमार सिंह का मुकाबला राजद प्रत्याशी शाहनवाज आलम से होने वाला है, जबकि चौथे चरण की मुंगेर सीट पर ललन सिंह का मुकाबला बाहुबली अशोक महतो की पत्नी अनीता देवी से है. 

मालूम हो कि पीएम मोदी ने 4 अप्रैल को बिहार में अपनी चुनावी सभा की शुरुआत की थी. बिहार के जमुई जिले से पीएम ने सबसे पहले लोजपा उम्मीदवार के लिए वोट मांगा था, जिसके बाद नवादा, पूर्णिया और गया में भी पीएम ने सभा को संबोधित किया था.

pm modi in bihar Bihar loksabha election 2024 PM Modi rally in Munger and Araria Munger loksabha election