PM Modi In Bikram: बिक्रम में गरजे पीएम मोदी, बोले I.N.D.I.A. गठबंधन के लोग PM कुर्सी पर म्यूजिकल चेयर खेलना चाहते हैं

I.N.D.I.A. वाले गठबंधन की योजना के तहत 5 साल में 5 पीएम देंगे. ये पांच पीएम के दावेदार- गाँधी परिवार के बेटा, सपा परिवार के बेटा,एनसीपी परिवार की बेटी, AAP सरकार के आका की पत्नी और नकली शिवसेना परिवार का बेटा है.

New Update
बिक्रम में गरजे पीएम मोदी

बिक्रम में गरजे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव के सातवे चरण का चुनाव प्रचार शुरू हो गया है. पीएम मोदी शनिवार सुबह एक बार फिर बिहार पहुंच चुके हैं. यहाँ पीएम मोदी पटना के बिक्रम में रामकृपाल यादव के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम RJD और I.N.D.I.A. गठबंधन पर जमकर बरसे.

Advertisment

पीएम मोदी ने चुनावी जनसभा की शुरुआत मगही में किया और लोगों को संबोधित करते हुए कहा “महान पाटलिपुत्र के ई ज्ञान, विज्ञान, शौर्य, पराक्रमी भूमि के नमन करित हिव. रउआ सबहन के हमार प्रणाम.”

संबोधन के बाद पीएम ने I.N.D.I.A. गठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा “ये I.N.D.I.A. वाले गठबंधन की योजना के तहत 5 साल में 5 पीएम देंगे. ये पांच पीएम के दावेदार- गाँधी परिवार के बेटा, सपा परिवार के बेटा,एनसीपी परिवार की बेटी, AAP सरकार के आका की पत्नी और नकली शिवसेना परिवार का बेटा है. ये सभी लोग पीएम की कुर्सी पर म्यूजिकल चेयर खेलना चाहते हैं. 

RJD पर साधा निशाना

Advertisment

पीएम मोदी ने रैली में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा “LED बल्ब के जमाने में यहां बिहार में एक लालटेन भी है. एक ऐसी लालटेन जो सिर्फ एक ही घर में रौशनी करती है. बिहार में इस लालटेन ने अंधेरा ही अंधेरा फैलाया है.

पीएम ने कहा उन्हें मतलब नहीं की चारों तरफ अंधेरा हो जाये.

पीएम मोदी ने यहां पिछड़ी जातियों को मिलने वाले आरक्षण पर बात करते हुए कहा “RJD-कांग्रेस और I.N.D.I.A. गठबंधन इस सच्चाई से इंकार नहीं कर सकते कि ये संविधान बदलकर पूरे देश में धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहते हैं. लेकिन मैं भी आज बिहार की इस सामाजिक न्याय की पुण्य भूमि से देश और बिहार को एक गारंटी देता हूं कि जब तक मोदी जिंदा है मैं SC-ST-OBC और अति पिछड़ों के हकों को छीनने नहीं दूंगा. मोदी के लिए संविधान सर्वोपरि है, बाबा साहेब अंबेडकर की भावना सर्वोपरि है.

पीएम मोदी ने आगे कहा “I.N.D.I.A.गठबंधन की एक और साजिश का भी अभी कोलकाता हाईकोर्ट ने देश के सामने खुलासा कर दिया है. इंडिया गठबंधन वालों ने बंगाल में 77 मुस्लिम जातियों को खटाखट-खटाखट एक झटके में OBC का दर्जा दे दिया. इसके बाद सरकारी नौकरियों में जो लाभ अति पिछड़ों और OBC जातियों को मिलना चाहिए था, वो इन 77 मुस्लिम जातियों को मिलने लगा."

आरक्षण पर बात करते हुए पीएम ने कहा “अपने वोटबैंक को खुश करने के लिए कांग्रेस ने रातोरात माइनॉरिटी इंस्टीट्यूशन्स से जुड़ा कानून बदल दिया. इसके बाद धड़ा-धड़ हजारों संस्थानों को माइनॉरिटी इंस्टीट्यूशन घोषित कर दिया. इन संस्थानों में पहले एडमिशन के दौरान SC/ST/OBC को पूरा आरक्षण मिलता था. लेकिन आज SC/ST/OBC को माइनॉरिटी इंस्टीट्यूशन में 1 परसेंट भी आरक्षण नहीं मिलता है.”

NDA की सफलता का एग्जिट पोल आ चुका है

पीएम मोदी की रैली में उत्साहित भीड़ ने जय श्री राम और मोदी- मोदी के नारे लगाए. जिसके बाद पीएम ने कहा लगता है आपलोग मनेर के लड्डू खाकर आये हैं. चार जून के लिए लड्डू तैयार रखियेगा. चुनाव के नतीजे क्या आने वाले हैं, उसका एग्जिट पोल आना शुरू हो गया है. आप समझ लीजिए, जब ये इंडी गठबंधन वाले हर समय EVM को गाली देना शुरू कर दें, इसका मतलब है कि NDA की सफलता का एग्जिट पोल आ चुका है.

4 जून को पाटलिपुत्र में भी और देश में भी नया रिकॉर्ड बनेगा. 

पीएम ने कहा “2024 के इस चुनाव में एक तरफ 24 घंटे आपके लिए मेहनत करने वाला मोदी है. दूसरी तरफ 24 घंटे आपसे झूठ बोलने वाला I.N.D.I.A. गठबंधन है. एक तरफ मोदी है जो 2047 तक विकसित भारत बनाने में जुटा है, जो आत्मनिर्भर भारत बनाने में जुटा है. वहीं दूसरी तरफ ये I.N.D.I.A. गठबंधन है, जिसके पास कोई काम नहीं है. 

पीएम मोदी बिक्रम के बाद काराकाट और बक्सर में जनसभा करेंगे.

PM modi INDIA alliance PM Modi In Bikram