PM Modi in Jharkhand: आज झारखंड आ रहे हैं PM Modi, दो दिनों तक राज्य में सुरक्षा कड़ी

PM Modi in Jharkhand: दो दिवसीय दौरे के लिए आज पीएम मोदी झारखंड पहुंचेंगे, जहां दोपहर 3:00 बजे चाईबासा के टाटा कॉलेज मैदान में पीएम की जनसभा होगी. आज शाम पीएम 3 घंटे की रैली भी करेंगे.

New Update
झारखंड आ रहे हैं PM Modi

झारखंड आ रहे हैं PM Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए लगातार रैलियों का सिलसिला जारी रखे हुए हैं. इन रैलियों की झड़ी में आज पीएम मोदी झारखंड पहुंच रहे हैं. दो दिवसीय दौरे के लिए आज पीएम झारखंड पहुंचेंगे, जहां दोपहर 3:00 बजे चाईबासा के टाटा कॉलेज मैदान में पीएम जनसभा करेंगे. पीएम की जनसभा के लिए कॉलेज मैदान में तैयरियों को पूरा कर लिया गया है. 3:00 बजे की जनसभा से पीएम मोदी सिंहभूम लोकसभा सीट की एनडीए प्रत्याशी गीता कोड़ा के पक्ष में वोट की अपील करेंगे. इसके बाद शाम में पीएम रांची एयरपोर्ट जाएंगे और वहां से 4:00 बजे भारत माता चौक से न्यू मार्केट रातू रोड तक 3 घंटे का रोड शो भी करेंगे.

Advertisment

नो फ्लाइंग जोन घोषित

रोड शो के बाद पीएम आज रात झारखंड राजभवन में ही रहेंगे और शनिवार को फिर से अपनी जनसभा की शुरुआत झारखंड में करेंगे. शनिवार को पीएम पलामू और गुमला दो जिलों में जनसभा करेंगे. पीएम के दो दिवसीय दौरे के लिए झारखंड में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट पर है. पीएम के सुरक्षा दृष्टिकोण के मद्देनजर सदर एसडीएम ने भी आदेश जारी किया है. आदेश में हरमू रोड में वाहनों के परिचालन को आज पूरी तरह से बंद किया गया है. आज सुबह 5:00 बजे से अगले दिन यानी 4 मई रात 11:00 बजे तक एयरपोर्ट, हिनू, बिरसा चौक, हरमू, सहजानंद चौक से राजभवन वाले रास्ते तक नो फ्लाइंग जोन भी घोषित किया गया है.

PM की सुरक्षा में 4 हजार से अधिक जवान

पीएम मोदी आज रांची एयरपोर्ट से हिनू, बिरसा चौक, अरगोड़ा चौक, भाजपा प्रदेश कार्यालय चौक पर भाजपा नेताओं का अभिवादन स्वीकार करेंगे. उसके बाद भारत माता चौक से रोड शुरू करते हुए शनि मंदिर चौक, गौशाला चौक और रातू रोड न्यू मार्केट तक जाएंगे. पीएम के रोड शो वाले रास्ते पर भाजपा की तरफ से कई मंच तैयार किए गए हैं. सुरक्षा को देखते हुए सड़क पर दोनों तरफ से बैराकेडिंग की गई है. इधर टाटा कॉलेज के ग्राउंड में बीते चार दिनों से एनएसजी सुरक्षा को तैनात किया गया है. पीएम के झारखंड दौरे के लिए अतिरिक्त डीएसपी और आईपीएस अधिकारियों की नियुक्ति भी झारखंड में की गई है. 4000 से अधिक जवानों को भी पीएम के सुरक्षा में तैनात किया गया है.

Jharkhand Loksabha Election 2024 PM Modi in jharkhand PM jharkhand rally