PM Modi in Patna: तेजस्वी यादव- पटना में पीएम का रोड शो हमारा जॉब शो

PM Modi in Patna: तेजस्वी यादव ने पीएम के रोड शो को लेकर कहा कि पीएम मोदी रोड शो करें या फिर एयर शो, हम तो जॉब शो करेंगे. पीएम से हाथ जोड़कर निवेदन है कि वह दवाई, कमाई और पढ़ाई की बात करें.

New Update
पटना में पीएम का रोड शो

पटना में पीएम का रोड शो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मई को बिहार की राजधानी पटना में एक बड़ी रैली करने जा रहे हैं. पीएम के इस पटना रैली के पहले अब बिहार में सियासत होती हुई नजर आ रही है. पीएम के रोड शो को लेकर एक तरफ एनडीए के नेता उत्साहित नजर आ रहे हैं, तो वही दूसरी तरफ विपक्ष की ओर से पीएम के रोड शो पर हमला जारी है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम के रोड शो को लेकर कहा कि पीएम मोदी रोड शो करें या फिर एयर शो, हम तो जॉब शो करेंगे.

Advertisment

मुद्दे की बात नहीं करते पीएम

पीएम पर हमलावर होते हुए उन्होंने कहा कि पीएम मोदी 10 साल तक लोगों को ठग रहे थे और अब भी ठग रहे हैं. पीएम ना तो रोजगार के बारे में बात करते हैं, ना ही काम की बात करते हैं. मुद्दे की कोई बात नहीं करते.

राजद नेता ने आगे कहा कि मोदी जी का सिर्फ एक एजेंडा है, संविधान और लोकतंत्र को देश से कैसे खत्म किया जाए और कैसे तानाशाही राज्य को कायम किया जाए.

Advertisment

पीएम से हाथ जोड़कर निवेदन

तेजस्वी यादव ने कहा कि हम जॉब शो करेंगे, क्योंकि जब हमारी सरकार बनेगी तो हम एक करोड़ लोगों को नौकरी देंगे. पहले भी 17 महीने में हमने 5 लाख नौकरियां बिहारवासियों को दी हैं. 3 लाख अब भी प्रक्रियाधीन है. 1.5 लाख शिक्षकों को राज्यकर्मी का दर्जा भी मिला है. इसलिए हम सिर्फ काम की बात करते हैं. मोदी जी का लक्ष्य एक ही है बाबा साहब के संविधान को खत्म करना. पीएम से हाथ जोड़कर निवेदन है कि वह दवाई, कमाई और पढ़ाई की बात करें.

मीसा भारती को पीएम का इन्तेजार

लालू यादव की बेटी मीसा भारती ने भी पीएम पर आज निशान साधा. मीसा ने कहा कि हम बिहारवासी इंतजार कर रहे हैं कि हमें पीएम मोदी जी के साथ चाय पीने का मौका मिले. आपने वादा किया था कि चीनी मिल को खुलवाकर उसकी चीनी से ही चाय पियेंगे, तो कब कीजिएगा?

मांझी- पीएम को बिहार से लगाव

इधर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रमुख और बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने भी पीएम मोदी के दो दिवसीय बिहार आगमन को लेकर अपना बयान दिया है. जीतन राम मांझी ने कहा कि प्रधानमंत्री को बिहार से गहरा लगाव है, जिसके लिए वह बिहार पहुंच रहे हैं. बिहार उनकी पसंदीदा जगह है और यह एक पिछड़ा राज्य है, ऐसे में प्रधानमंत्री देखना चाहते हैं कि बिहार के स्थिति को कैसे सुधारा जाए. अभी बिहार में डबल इंजन की सरकार है. पीएम तीसरी दफा प्रधानमंत्री भी बनने जा रहे हैं.

मालूम हो कि पीएम मोदी रविवार को पटना के बेली रोड से अपने रैली की शुरुआत करेंगे और डाक बंगला तक जाएंगे.

pm modi in bihar Bihar loksabha election 2024 Tejashwi Yadav on pm modi PM Modi in Patna PM Modi's road show in Patna