गुजरात के बनासकांठा और साबरकांठा में पीएम मोदी करेंगे चुनावी सभा को संबोधित, तीसरे चरण में होगा मतदान

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए प्रचार का दौर तेजी से चल रहा है. गुजरात के 26 लोकसभा सीटों के लिए तीसरे चरण में सात मई को मतदान होना है. पीएम मोदी बुधवार 1 मई को गुजरात के बनासकांठा और साबरकांठा लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे.

New Update
पीएम मोदी के चुनाव लड़ने पर रोक

गुजरात पहुंचेंगे पीएम मोदी

लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के लिए प्रचार का दौर तेजी से चल रहा है. पीएम मोदी लगातार रैलियां कर रहे हैं. मंगलवार को महाराष्ट्र और तेलंगाना में चुनावी सभा करने के बाद आज पीएम मोदी गुजरात (Gujarat) पहुंचने वाले हैं. गुजरात के 26 लोकसभा सीटों के लिए तीसरे चरण में सात मई को मतदान होना है. पीएम मोदी बुधवार 1 मई को गुजरात के बनासकांठा (Banaskantha) और साबरकांठा (Sabarkantha) लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करेंगे.

Advertisment

गुजरात (PM Modi in Gujrat) में पहले दिन की रैली के दौरान पीएम मोदी दोपहर 3.30 बजे बनासकांठा पहुंचेंगे. यहां डीसा में उनकी जनसभा है. यहां से पीएम शाम 5.15 बजे साबरकांठा जाएंगे. बीजेपी ने बनासकांठा लोकसभा सीट से रेखाबेन चौधरी को उम्मीदवार बनाया है. वहीं, साबरकांठा से तुषार चौधरी को मैदान में उतारा है.

तीसरे चरण के मतदान के दौरान गुजरात के 26 में से 25 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है. इसका कारण है सूरत लोकसभा सीट पर मुकेश दलाल का निर्विरोध जीत जाना. दरअसल, सूरत लोकसभा सीट से कांग्रेस कैंडिडेट नीलेश कुंभाणी का पर्चा रद्द हो गया था. इस सीट पर भाजपा और कांग्रेस कैंडिडेट समेत 10 प्रत्याशी मैदान में थे. 21 अप्रैल को 7 निर्दलीय कैंडिडेट्स ने अपना नामांकन वापस ले लिया. वहीं BSP कैंडिडेट प्यारे लाल भारती ने सोमवार 22 अप्रैल को नामांकन वापस ले लिया. इस तरह भाजपा के मुकेश दलाल निर्विरोध चुने गए.

बीजेपी 1998 से लगातार गुजरात में शासन कर रही है. बीजेपी ने इस बार भी दावा किया है कि वह गुजरात में सभी सीटों पर जीत दर्ज करेगी.

Banaskantha Gujarat Sabarkantha PM Modi in Gujrat