PM नरेंद्र मोदी धनबाद से करेंगे चुनावी मोड का शंखनाद, संदेशखाली हिंसा की पीड़ित महिलाओं से करेंगे मुलाकात

पीएम मोदी आज से तीन दिनों तक रोज जनसभा, रैली और योजनाओं का शिलान्यास, उद्घाटन करेंगे. आज पीएम झारखंड को 35,700 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे.

New Update
आज झारखंड आएंगे पीएम मोदी

झारखंड आएंगे पीएम नरेंद्र मोदी

जैसे-जैसे गर्मी का आगमन हो रहा है वैसे ही अब चुनावी माहौल गर्माने लागा है. चुनावी गर्मी को बढ़ाने के लिए आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झारखंड पहुंच रहे है. 

लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान होने से पहले पीएम मोदी आज झारखंड में जनसभा करेंगे. 1 मार्च से लेकर 3 मार्च तक ताबड़तोड़ प्रधानमंत्री की जनसभाएं बिहार, बंगाल और झारखंड में होने वाली है. इन तीनों राज्यों में पीएम कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे. शुक्रवार से रविवार तक पीएम का स्केड्यूल पूरा टाइट है. आज सुबह 12 बजे पीएम मोदी झारखंड के धनबाद पहुंचेंगे.

हिंदुस्तान उर्वरक रसायन लिमिटेड के प्लांट का उद्घाटन

धनबाद के सिंदरी में पीएम मोदी हिंदुस्तान उर्वरक रसायन लिमिटेड के प्लांट का उद्घाटन करेंगे. पीएम झारखंड को आज 35,700 करोड़ रुपए की विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे. इस दौरान पीएम के साथ झारखंड सीएम चंपई  सोरेन भी मौजूद रहेंगे. धनबाद में ही 12:30 बजे पीएम मोदी जनसभा करेंगे और उसके बाद बंगाल के लिए निकल जाएंगे.

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली हिंसा के मुख्य आरोपी शाहजहां शेख की गिरफ्तारी के बाद पीएम का दौरा आज बंगाल में होगा. शुक्रवार को दोपहर 3:00 बजे पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे. बंगाल भाजपा ने संदेशखाली के मुद्दे पर टीएमसी को घेरा था. मामले की गंभीरता को देखते हुए ममता बनर्जी सरकार ने जल्दबाजी में कार्रवाई करते हुए शाहजहां शेख की गिरफ्तारी का आदेश दिया था.

पीएम संदेशखाली हिंसा से पीड़ित महिलाओं से करेंगे मुलाकात

पीएम मोदी अपनी रैली से संदेशखाली हिंसा का मुद्दा उठा सकते हैं. भाजपा की ओर से यह भी कहा जा रहा है कि पीएम संदेशखाली हिंसा की पीड़ित महिलाओं से मुलाकात भी कर सकते हैं. 

आज की रैली और सभा के बाद रात में पीएम बंगाल राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे. इसके बाद अगले दिन बंगाल के कृष्णानगर में रैली करेंगे. इसके अलावा पीएम बंगाल में 22,000 करोड़ परियोजनाओं की आधारशिला भी रखेंगे. बंगाल में सभा खत्म करने के बाद पीएम मोदी बिहार के लिए रवाना होंगे, जहां औरंगाबाद और बेगूसराय में पीएम का प्रोग्राम है.

पीएम मोदी के आगमन को लेकर उनके सुरक्षा और तैयारी के लिए भाजपाइयों ने काम शुरू कर दिया है. प्रशासन भी पीएम के दौरे को लेकर अलर्ट है.

PM modi west bengal Sandeshkhali violence Dhanbad news