प्रियंका गांधी ने असम के धुबरी में किया चुनाव प्रचार, BJP पर लगाया अपराधियों को बचाने का आरोप

तीसरे चरण के प्रचार के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज असम के धुबरी पहुंची. यहाँ प्रियंका ने असम की सरकार और केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा.

New Update
प्रियंका गांधी ने असम के धुबरी में किया चुनाव प्रचार

प्रियंका गांधी ने असम के धुबरी में किया चुनाव प्रचार

लोकसभा चुनाव के तीसरा चरण का प्रचार अपने जोड़ी पर हैं. बीजेपी के स्टार प्रचारक पीएम मोदी और आमिर शाह जहाँ लगातार रैलियां कर रहे हैं. वहीं कांग्रेस की स्टार प्रचारक राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी लगातार जनसभा और रोड शो कर रही हैं. तीसरे चरण के प्रचार के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी आज असम (assam) के धुबरी (Dhubri) पहुंची. यहाँ प्रियंका ने असम की सरकार और केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा.

Advertisment

प्रियंका ने कहा “बीजेपी ने ऐसी वाशिंग मशीन विकसित की हैं जिसमें जाकर सभी भ्रष्ट नेता साफ़ हो जाते हैं.” वहीं इस दौरान प्रियंका ने असम की मौजूदा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा असम में माफियाओं का राज चल रहा है. जब आपके सीएम कांग्रेस में थे तो उनपर गंभीर आरोप लगे थे. लेकिन भाजपा में जाते ही उनपर लगे सभी आरोप धुल गये.

प्रियंका ने देश की मौजूदा राजनीति पर सवाल उठाते हुए कहा जनता को देश की वर्तमान राजनीति को गहराई से समझना होगा. मीडिया और सरकारी संस्थाओं पर सवाल उठाते हुए प्रियंका ने कहा एक जमाने में मीडिया जनता का प्रतिनिधित्व करती थी. वह सत्ता से सवाल करती थी. लेकिन आज सारी संस्थाए एक पार्टी के साथ खड़ी है. चाहे वह मीडिया हो या चुनाव आयोग.

आज देश में 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी है. क्योंकि सरकार में बैठे मंत्रियों का सारा ध्यान अपने स्वार्थ पर है.

Advertisment

BJP संविधान बदलने की बात कर रही

प्रियंका ने बीजेपी पर संविधान बदलने का आरोप लगाया और कहा “संविधान ने आपको वोट की शक्ति दी, संविधान ने आपको समानता का अधिकार दिया, संविधान आपके अधिकारों की रक्षा करता है ये संविधान BJP का नहीं, जो ये बदल देंगे.

प्रियंका ने प्रज्वल रेवन्ना मामले को उठाते हुए कहा “BJP का एक नेता हजारों महिलाओं का यौन शोषण कर विदेश भाग गया. नरेंद्र मोदी जी कुछ दिनों पहले इसी नेता के लिए भरे मंच से वोट मांग रहे थे. देश में जहां भी महिलाओं पर अपराध हुए, चाहे वह हाथरस हो, उन्नाव हो या मणिपुर.. उसमें BJP के नेता शामिल रहे हैं. मोदी सरकार सिर्फ अपराधियों की रक्षा करती आई है.

assam Dhubri