वाराणसी-रांची वंदे भारत एक्सप्रेस पर फिर हुआ पथराव, एक बोगी क्षतिग्रस्त

Vande Bharat Train: सासाराम में वंदे भारत एक्सप्रेस पर असामाजिक तत्वों ने पथराव किया, जिसमें ट्रेन की एक बोगी को काफ़ी नुकसान पहुंचा है. वही इस घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना नहीं है.

New Update
वंदे भारत पर फिर पथराव

वंदे भारत पर फिर पथराव

बिहार में एक बार फिर से ट्रेन को निशाना बनाया गया है. वंदे भारत एक्सप्रेस को बिहार के उपद्रवियों ने फिर से निशाने पर लेकर उसपर पत्थरबाजी की है. सासाराम में वंदे भारत एक्सप्रेस पर असामाजिक तत्वों ने पथराव किया, जिसमें ट्रेन की एक बोगी को काफ़ी नुकसान पहुंचा है. वही इस घटना में किसी के भी हताहत होने की सूचना अभी तक नहीं मिली है. 

खबरों के मुताबिक पंडित दीनदयाल उपाध्याय गया रेलखंड पर करबंदिया स्टेशन के पास ट्रेन पर असमाजिक तत्वों में इस घटना को अंजाम दिया. यह पूरी घटना शुक्रवार की शाम हुई, जब वाराणसी से रांची की ओर वंदे भारत ट्रेन जा रही थी. असामाजिक तत्वों के इस पत्थरबाजी की सूचना रेल पुलिस को मिली है, जिसके बाद पुलिस हर बिंदु पर जांच करने में जुट गई है. आरपीएफ इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने असामाजिक तत्वों को किसी भी हाल में नहीं बक्क्षने की बात कही है.

मालूम हो कि बीते कुछ महीनों से वंदे भारत ट्रेन पर पथराव की घटना सामने आ रही है. इस साल की शुरुआत में भी वन्दे भारत एक्सप्रेस पर पत्थरबाजी हुई थी, जिसमें जनवरी में ही चार बार पत्थरबाजी की घटना हुई थी.

Vande Bharat Train stone pleting on vande bharat vande bharat bogie