वायरल वीडियो पर तेजप्रताप यादव ने दी सफाई, कहा- मजबूरी में हुआ ऐसा

तेजप्रताप यादव ने मीसा भारती के नामांकन कार्यक्रम में राजद के एक कार्यकर्ता को धक्का दे दिया था. इस घटना के बाद तेजप्रताप यादव ने एक्स पर इसके बारे में सफ़ाई दी है.

New Update
तेजप्रताप यादव ने वायरल वीडियो पर दी सफ़ाई

तेजप्रताप यादव ने वायरल वीडियो पर दी सफ़ाई

सोमवार को लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का एक वीडियो वायरल हुआ था. तेजप्रताप यादव ने मीसा भारती के नामांकन कार्यक्रम में राजद के एक कार्यकर्ता को धक्का दे दिया था, जिसके बाद घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया जा रहा था. तेजप्रताप यादव के गुस्से वाले रवैये को लेकर हर तरफ से उनकी किरकिरी हो रही थी, इसी बीच से लालू के बड़े लाल ने अपने इस रवैये पर सफाई दी है.

Advertisment

तेजप्रताप यादव ने अपने एक्स अकाउंट पर वीडियो को लेकर कहा कि - ये जो कुछ लोग मेरा एक वीडियो वायरल कर रहे है उनको मैं बताना चाहता हूं, की सिक्के के दो पहलू होते है एक तरफ तो देख लिया आप सभी, दूसरी ओर हुआ ये था कि प्रत्याशी डॉ.मीसा भारती और मेरी मां साथ में थे दोनो के बीच में आ के धक्का दे रहा था, मेरा हाथ पहले से जख्मी है और इनके द्वारा धक्का देकर आगे जाने के क्रम में असहाय दर्द महसूस होने पर मुझे खुद को बचाने के लिए अचानक से मजबूरन में इनको साइड करना पड़ा. मेरा मंशा कहीं से भी किन्ही को आहत करने का नहीं रहा है.

जनता मालिक मेरे लिए सर्वोपरि है, जनता का मान सम्मान ही हमारा कर्म है.

दरअसल पटना के एसके मेमोरियल हॉल में सोमवार को राजद से पाटलिपुत्र उम्मीदवार मीसा भारती के पक्ष में जन आशीर्वाद सभा का आयोजन किया गया था. सभा में लालू प्रसाद यादव, तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी, रंजन यादव समेत कई कार्यकर्ताओं मौजूद थे. कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं के बीच उत्साह था, इसी में एक राजद कार्यकर्ता उत्साहित होते हुए मंच पर मीसा भारती के बगल में आ गया, जिसपर तेजप्रताप यादव ने उसे धक्का दे दिया था.

Misa Bharti files nomination Tejpratap yadav news Tejpratap yadav's angry video Tejpratap yadav clarifies on viral video