वैशाली: बिहार पुलिस ने दो अपराधियों का किया इनकाउंटर, सिपाही अमिताभ बच्चन की मौत

सिपाही अमिताभ बच्चन की मौत: हाजीपुर के सराय थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान सिपाही अमिताभ बच्चन तैनात थे. वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक सवार तीन लड़कों को रोका. जिसके बाद उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

New Update
वैशाली में सिपाही अमिताभ बच्चन की शहीद

सिपाही अमिताभ बच्चन की मौत

बिहार में राज्य सरकार दावा करती है कि यहां सुशासन है. लेकिन इन सबके बावजूद भी राज्य में अपराधियों के हौंसले बुलंद नजर आ रहे हैं.

Advertisment

प्रदेश में आए दिन कई जगहों से हत्या, अपहरण, डकैती जैसे मामले सामने आते हैं. इन सभी घटनों को देखकर ऐसा लग रहा है मानो राज्य में अपराधियों को पुलिस का कोई डर नहीं है. कई मामलों में तो अपराधी पुलिस पर हमला भी कर देते हैं, ऐसा ही मामला बिहार के वैशाली जिले से सामने आ रहा है.

वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने रोकी थी बाइक

सोमवार को वैशाली में कुछ बदमाशों ने एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी. मामला वैशाली के सराय थाना क्षेत्र के सूरज चौक का है. हाजीपुर के सराय थाना क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान सिपाही अमिताभ बच्चन  तैनात थे. वाहन चेकिंग के दौरान पुलिस ने बाइक सवार तीन लड़कों को रोका. जिसके बाद उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी. फायरिंग में कांस्टेबल अमिताभ बच्चन को चार गोलियां लगीं. गोली लगने के बाद सिपाही को हाजीपुर के सदर अस्पताल ले जाया गया. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

घटना के कुछ ही देर बाद एसपी रवि रंजन ने बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. उन्हें पूछताछ के लिए थाने ले जाया गया. रास्ते में बदमाशों ने भागने की कोशिश की. भागते समय पुलिस ने बदमाशों पर फायरिंग कर दी.

गोली लगने के बाद बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टर ने दोनों अपराधियों को मृत घोषित कर दिया.

Crime bihar police vaishali