समस्तीपुर में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प, फायरिंग में एक घायल

रविवार को समस्तीपुर जिले के विद्यापति थाना क्षेत्र के बाल कृष्णापुर मंडावा पंचायत के अंदर कोल्ड स्टोरेज के पास दो पक्षों के बीच में हिंसक झड़प हो गई. झड़प में एक व्यक्ति को गोली भी लगी है जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

New Update
समस्तीपुर में हिंसा

समस्तीपुर में दो पक्षों के बीच हिंसक झड़प

बिहार में अलग-अलग जिलों से लगातार हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं. राज्य के कई जिलों में हिंसा की घटनाए बढ़ गई है. बिहार के  बेगूसराय, बिहार शरीफ, छपरा जैसे जिलों में हिंसक झड़प में कई लोग घायल हो चुके हैं. 

Advertisment

रविवार को समस्तीपुर जिले के विद्यापति थाना क्षेत्र के बाल कृष्णापुर मंडावा पंचायत के अंदर कोल्ड स्टोरेज के पास दो पक्षों के बीच में हिंसक झड़प हो गई. दो पक्षों के बीच में इस झड़प में गोलीबारी की भी घटना सामने आई है. गोली चलने की वजह से एक आदमी बुरी तरह से जख्मी हो गया है, जिसका इलाज समस्तीपुर के सदर अस्पताल में कराया जा रहा है. घायल पिंटू कुमार को दाहिने हाथ में गोली लगी है. जिसके बाद से ही उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

दो पक्षों के बीच में कई महीनों से चल रहा था तनाव

मामूली विवाद में दो पक्षों के बीच पहले मारपीट शुरू हुई और उसके बाद धीरे-धीरे विवाद ने हिंसक झड़प का रूप ले लिया. 

Advertisment

पुलिस ने बताया कि वर्चस्व की लड़ाई की वजह से यह मामला हुआ है. दो पक्षों के बीच में कई महीनों से किसी बात को लेकर तनाव चल रहा था, जिसने आज उग्र रूप ले लिया है. स्थानीय लोगों ने घटना के बाद पास में लगी गाड़ियों और दुकानों को क्षतिग्रस्त कर दिया.

स्थानीय लोगों ने घटना की सुचना पुलिस को दी थी, लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई तत्परता नहीं दिखाई. थोड़ी देर बाद फिर गोली चली जिसमें एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. उसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घटनास्थल पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. 

जिला पुलिस कप्तान विनय तिवारी ने बताया है की घटना के बारे में जानकारी मिली है. घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस बल को भेजा गया है और पुलिस कैंप कर रही है. छापेमारी की जा रही है जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

Bihar NEWS Samastipur