सम्राट चौधरी ने ये क्या कह दिया? किडनी के बदले टिकट बेच रहे हैं लालू!

रोहिणी आचार्य ने अपने पापा लालू यादव को बीमार पड़ने पर किडनी डोनेट की थी. सम्राट चौधरी ने इसी को याद करते हुए कहा कि टिकट बेचने में लालू यादव ने अपनी बेटी रोहिणी आचार्य को भी नहीं बक्शा.

New Update
सम्राट चौधरी का बयान

सम्राट चौधरी का बड़ा बयान

देश भर में चुनावी पारा चढ़ा हुआ है, राजधानी दिल्ली से लेकर बिहार तक चुनावी सरजमी तप रही है. इसी चुनावी गर्मी में बयानों का सिलसिला और ताप बढ़ाता हुआ नजर आ रहा है. बिहार में राजद सुप्रीमो को लेकर डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने बड़ा बयान दिया है. लालू यादव ने अपनी दोनों बेटी रोहिणी आचार्य और मीसा भारती को पार्टी से टिकट देकर चुनाव में उतारने की तैयारी की है. दोनों बेटियों को टिकट देने पर बिहार के डिप्टी सीएम ने बयान दिया है. डिप्टी सीएम ने लालू यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि लालू यादव ने पहले अपनी बेटी से किडनी ली और अब उन्हें टिकट दिया है.

Advertisment

लोकसभा चुनाव से लालू यादव ने रोहिणी आचार्य को राजनीतिक पारी शुरू कराने के संकेत दिए. सुनने में आया है कि रोहिणी आचार्य को लालू यादव अपनी पार्टी से सारण सीट से चुनाव लड़वा सकते हैं. रोहिणी आचार्य ने अपने पापा लालू यादव को बीमार पड़ने पर किडनी डोनेट की थी.

रोहिणी आचार्य के किडनी देने वाली बात को सम्राट चौधरी ने याद करते हुए कहा कि टिकट बेचने में लालू यादव ने अपनी बेटी रोहिणी आचार्य को भी नहीं बक्शा. पहले अपनी बेटी की किडनी ली और उसके बाद उसे लोकसभा चुनाव का टिकट दिया. सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि लालू यादव टिकट बेचने में माहिर है.

अपने इन बयानों की क्लिप को सम्राट चौधरी ने खुद सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर शेयर करते हुए लिखा कि लालू जी टिकट बेचने में माहिर खिलाड़ी है. टिकट बेचने के मामले में उन्होंने अपनी बेटी तक को नहीं छोड़ा. पहले उससे किडनी ली और फिर उसे टिकट दिया.

सम्राट चौधरी के इस बयान की किरकिरी हर तरफ उड़ रही है. लालू यादव के समर्थक डिप्टी सीएम के खिलाफ भड़क उठे हैं. समर्थकों ने डिप्टी सीएम के इस बयान को निचले स्तर की राजनीति बताया है.

Bihar loksabha election 2024 Samrat Chaudhary about lalu yadav lalu yadav and her daughters misa bharti and rohini acharya