Pawan Singh files nomination: भोजपुरी गायक पवन सिंह ने काराकाट सीट से निर्दलीय भरा नामांकन

Pawan Singh files nomination: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह ने आज काराकाट लोकसभा सीट के लिए नामांकन भर दिया. पवन सिंह ने कहा कि वह इस चुनाव में जरुर जीत हासिल करेंगे.

New Update
पवन सिंह ने भरा नामांकन

पवन सिंह ने भरा नामांकन

लोकसभा चुनाव 2024 में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह भी खूब सुर्ख़ियों में बने. चुनाव के पहले भाजपा से टिकट मिलने के बाद पवन सिंह ने टिकट को लौटा दिया और उसके बाद खुद ही निर्दलीय चुनावी मैदान में उतर गए. आज पवन सिंह ने अपने निर्दलीय चुनावी मैदान के लिए पर्चा भर दिया. काराकाट लोकसभा सीट के लिए अपने साथ समर्थकों के साथ पवन सिंह नामांकन भरने समाहरणालय पहुंचे.

Advertisment

हालांकि जिला प्रसाशन ने समर्थकों को समाहरणालय के मुख्य द्वार पर ही रोक दिया. सिर्फ उम्मीदवारों और प्रस्तावकों को ही नामांकन भरने के लिए अंदर जाने की अनुमति दी गई.

काराकाट सीट पर नामांकन भरने से पहले पवन सिंह भगवान का आशीर्वाद भी लेने पहुंचे. पवन सिंह ने शंकर भगवान के मंदिर में पूजा-अर्चना की और उनका आशीर्वाद लेकर नामांकन के लिए अपना कदम बढ़ाया. यहां पवन सिंह ने कहा कि उन्होंने अपनी मां का आशीर्वाद लेने के बाद चुनावी मैदान का रुख किया है और वह जरूर जीतेंगे.

बता दें कि काराकाट लोकसभा सीट पर एनडीए की ओर से रालोजद उम्मीदवार उपेंद्र कुशवाहा मैदान में है, तो वहीं महागठबंधन की तरफ से माले के राजा राम कुशवाहा पवन सिंह के सामने खड़े हैं. हालांकि अपनी तरफ़ से पवन सिंह इस सीट पर जीतने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. बीते कई दिनों से काराकाट में वह रोड शो कर रहे हैं. करीब 15 दिनों पहले भी पवन सिंह ने रेंज रोवर गाड़ी से काराकाट में रोड शो किया था, जहां उनपर बुलडोजर से फूलों की बारिश की गई थी. पवन सिंह के काफिले में 150 गाड़ियां शामिल हुई थी, जिसे देखने के लिए सैकड़ो की संख्या में भीड़ जुटी थी. इस रोड शो के बाद पवन सिंह पर पांच थानों में एफआईआर दर्ज की गई थी.

Bhojpuri singer Pawan Singh bihar Loksbha Election 2024 Pawan Singh files nomination Pawan Singh from karakat