गृह मंत्री अमित शाह का बिहार दौरा, झंझारपुर और बेगूसराय में किया जनसभा, बेगूसराय से लौटते वक्त हेलीकॉप्टर लड़खड़ाया

अमित शाह ने बेगूसराय और मधुबनी के झंझारपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. बेगूसराय के जीडी कॉलेज में चुनावी जनसभा को संबोधित कर लौटते समय जैसे ही अमित शाह के हेलिकॉप्टर ने उड़ान भरी वह हवा में अनियंत्रित होकर दो फीट नीचे आ गया.

New Update
अमित शाह का बेगूसराय दौरा

अमित शाह का बिहार दौरा

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार 29 अप्रैल को बिहार दौरे पर आए. इस दौरन अमित शाह ने बेगूसराय (Amit shah in Begusarai) और मधुबनी के झंझारपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित किया. बेगूसराय के जीडी कॉलेज में चुनावी जनसभा को संबोधित कर लौटते समय जैसे ही अमित शाह के हेलिकॉप्टर ने उड़ान भरी वह हवा में अनियंत्रित होकर दो फीट नीचे आ गया. 

Advertisment

हेलिकॉप्टर को पश्चिम दिशा की ओर उड़ान भरकर पटना जाना था, लेकिन हेलिकॉप्टर जैसे ही ऊपर उठा, पश्चिम के बदले पूर्व दिशा की ओर जाने लगा. हालांकि पायलट ने समय रहते हेलिकॉप्टर को संभालते हुए पश्चिम दिशा में सीधी उड़ान भरी. 

अमित शाह आज केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के लिए वोट मांगने आये थे. इस दौरान अमित शाह आरजेडी और I.N.D.I.A. अलायंस पर जमकर बरसे. अमित शाह ने रैली के दौरान कहा “बिहार से जब से चारा चुराने वालों की सरकार गई है, विकास हो रहा है.

बिहार झारखंड को नक्सल मुक्त किया 

Advertisment

बिहार, कम्युनिस्टों की कृपा से नक्सलवाद से पीड़ित था, सैकड़ों युवा मारे गए. पीएम मोदी ने पूरे बिहार और झारखंड को नक्सलवाद से मुक्त किया.

शाह ने आगे कहा कि इन लोगों की सरकार बन गई तो शरिया कानून लागू कर देंगे. वहीं उससे पहले मधुबनी के झंझारपूर (Jhanjharpur) में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने I.N.D.I.A. अलायंस (INDIA Alliance) पर निशाना साधते हुए जनता से पूछा- आप लोग बताइए लालू, राहुल, ममता में से प्रधानमंत्री बनने लायक कौन हैं? शाह ने कहा अगर गलती से इनकी सरकार बन गयी तो  ये एक-एक साल पीएम रहेंगे. यही इनके बीच डील हुई है.

अमित शाह ने आरोप लगाया कि लालू एंड कंपनी ने कर्पूरी ठाकुर जी का अपमान किया है. देश के पीएम मोदी ने कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न देकर समस्त बिहार के पिछड़े समाज का सम्मान किया. I.N.D.I.A. अलायंस वाले कहते हैं कि हम वापस आएंगे तो तीन तलाक और मुस्लिम पर्सनल लॉ लाएंगे. ना ये वापस आएंगे और न ही तीन तलाक और मुस्लिम पर्सनल लॉ लागू होंगे, क्योंकि पूरे देश में भाजपा UCC लाएगी.

शाह ने कहा कि लालू यादव ने चारा, शिक्षा, रेलवे और भूमि घोटाला किया. लालू यादव का एकमात्र लक्ष्य अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाना है. सोनिया गांधी का एकमात्र लक्य्  अपने बेटे को पीएम बनाना है. इन लोगों के पास ना नेता है, ना विजन.

शाह ने एक बार फिर राम मंदिर का मुद्दा उठाते हुए कहा कि I.N.D.I.A. अलायंस के सभी नेताओं को राम मंदिर उद्घाटन में बुलाया गया, लेकिन गंदी राजनीति के लिए वो लोग नहीं आए. देश की जनता इसका जवाब देगी. 

amit shah INDIA alliance Amit shah in Begusarai Jhanjharpur